बुधवार, 23 नवंबर 2022

सचिन गुट की सक्रियता के संकेत

      Indian Politics-सचिन गुट की सक्रियता के संकेत

सचिन गुट की सक्रियता के संकेत

जयपुर/23/11/2021/बुधवार कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा के राजस्थान पहुंचने से पहले ही कांग्रेस में सियासी हलचल देखने को मिल रही है। एक बार फिर समर्थक सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने पर जोर देने लगे हैं। 

         यूथ कांग्रेस उपाध्यक्ष राकेश मीणा के इस्तीफे के बाद अब गहलोत के मंत्री हेमाराम चौधरी ने सचिन पायलट को जिम्मेदारी देने की मांग उठाई है। पुर्व विधायक सूचित्रा आर्य ने भी अब बिना विलम्ब के सचिन के मुख्यमंत्री बनाने की परवी की है । ऐसा नही होने पे उन्होने राजस्थान मे भी पार्टी का बंटाधार होने को बात कही हैं । पायलट गुट राहुल की यात्रा से पुर्व मीडिया मे बयानबाजी कर के गहलोत के लिये कांटे की राह बिछा रही हैं । और साथ ही महेश जोशी व शान्ति धरिवाल के खिलाफ कारवाई की मांग की जा रही हैं । 

        अब देखना हैं की गहलोत एक तरफ गुर्जर अपनी पुरानी मांग पूरी नही होने को लेके आन्दोलन व राहुल की यात्रा मे व्यवधान डालने की ताक मे लगे हुये हैं और सचिन गुट भी इस मौके को भुनाने की पूरी कोशिश मे है । गुजरात चुनाव की बागडोर गहलोत जी के हाथो मे है ।। देखो कांग्रेस के जादुगर अब क्या जादू दिखाते है ।।।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

If you have any suggestions for betterment.Pls let me know

जयपुर गुलमोहर गार्डन मे कार्पेंटर की धोखाधड़ी।

 पढ़े लिखे लोग भी बन रहे हैं ठगी का शिकार                           जयपुर मे आशियाना बिल्डर की सोसाइटी गुलमोहर गार्डन जो वाटिका मे हैं। यंहा ...