मंगलवार, 14 फ़रवरी 2023

बीबीसी को मिला विपक्ष का सहारा

बीबीसी की टैक्स चोरी पर छापेमारी




BBC पर इंटरनेशनल टैक्स में गड़बड़ी को लेकर आज दिल्ली और मुंबई में इनकम टैक्स विभाग की रेड हुई हैं। क्योंकि टैक्स में गड़बड़ी के जवाब में ITD ने BBC को नोटिस दिया हुए था और जिसका संतुष्ट पूर्ण कोई जवाब नही मिलने के कारण डिपार्टमेंट को छापा मारना पड़ा।।


जिसमे केवल अकाउंट्स डिटेल को खंगाला गया। रेड में और किसी भी तरह की और कोई तहकीकात नही की गई।

कांग्रेस के जयराम रमेश ने इसे देश में अघोषित आपातकाल करारा दिया और दिग्विजयसिंह ने इसे  मोदी डॉक्यूमेंट्री के कारण इसे बदले की कार्रवाई बताया । ।

सोशल मीडिया पे जिस तरह से कांग्रेस एक्टिवेट होती हैं ये जनता को समझ आने लगा हैं।राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने BBC को विश्व का एक विश्वनीय मीडिया हाउस बताया। लेकिन गहलोत जी शायद ये भूल गए हैं की उनके ही 40 सांसदो ने एक समय BBC के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था।


लगे हाथ  आम आदमी पार्टी ने इसे वैचारिक आपक्तकाल करार दिया।और कहा की इससे भारत के लोकतांत्रिक  की इमेज को विश्वपटल पर झटका लगेगा। यह सही हैं की इस समय।विपक्ष के पास मोदी को कोई जवाब नही हैं और वो कोई मौका नहीं खोना चाहते एन केन परकारेंन वो।मोदी की छवि को धूमिल कर इसका फायदा उठाना चाहते हैं। इसलिए पूरा विपक्ष मोदी अदानी को छोड़ के तुरंत बीबीसीए वाला नेरटीव फिट करने में लग जाता है।

 

संजय रावत ने आरोप लगाया की भारत लोकतांत्रिक छवि खो रहा है। उदव ठाकरे ने आरोप लगाया की मोदी सरकार आवाज को रोंधने की कोशिश कर रही हैं। मौका मिलते ही अखिलेश भी TV पर आकर इसको देश में वैचारिक इमर्जेंसी करार दिया। एक बात साफ हैं भारत में कांग्रेस ही नही जितनी भी परिवारिक राजनीतिक पार्टी भी अपनी जमीन बचाने की कोशिश में लगी हैं। इस मुद्दे को लेकर भी बीजेपी ने विपक्ष को पुर जोर जवाब दिया। और अमित शाह ने कहा की विपक्ष आज से नही 2002 से मोदी के पीछे लगे हुए हैं लेकिन मोदी जनता के विश्वास पे उतने ही निखरते आ रहे हैं। लेकिन मोदी एंड टीम किसी भी हालत में बैकफुट पे नही दिख रही हैं और आज मोदी अदानी के एपिसोड के बाद आज भारत व फ्रांस के मुखिया भारत के उद्योग पति रत्न टाटा की मौजूदगी में 250 विमान खरीदने के सौदे को फाइनल किया और पूरी दुनिया में विमान प्राधिकरण इतिहास की सबसे बड़ी डील को अंजाम दिया। और ये साफ कर दिया की ये मोदी हैं विपक्ष कुछ भी करता रहे ये मोदी हैं इस रोक पाना वर्तमान विपक्ष के बूते के बाहर हैं। राहुल हो, ममता दीदी हो, नीतीश कुमार, केजरीवाल हो, ओवेशी हो या शरद पवार हो ,अखिलेश हो तेजस यादव हो सब अपने वजूद को बचाने के लिए मुस्लिम वोटर्स को हतियाने के लिए कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं तभी आज उदय ठाकरे मुस्लिम धर्मगुरु से मिलने पहुंचे जिसके कार्यक्रम में 2 दिन पहले मोदी शामिल हुए थे।। पर अभी भी मोदी विश्वपटल  व भारतीय लोगो की पहली पसंद बने हुए हैं उनकी लोकप्रियता का कारण मोदी का देश के लगातार किए जाने वाले प्रयास हैं जो देश को नई दिशा दे रहे हैं और  उसके कार्य को जनता देख पा  रही हैं। इसलिए 2024 के चुनावो से पहले अभी बहुत सी पिक्चर हैं जो जनता को देखनी हैं।</

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

If you have any suggestions for betterment.Pls let me know

जयपुर गुलमोहर गार्डन मे कार्पेंटर की धोखाधड़ी।

 पढ़े लिखे लोग भी बन रहे हैं ठगी का शिकार                           जयपुर मे आशियाना बिल्डर की सोसाइटी गुलमोहर गार्डन जो वाटिका मे हैं। यंहा ...