रविवार, 19 मार्च 2023

Ind Vs Aus 2nd ODI-शर्मनाक हार

 

भारतीय की विशाखापत्तनम में वनडे की सबसे बड़ी हार


   आज विशाखापत्तनम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच  तीन एकदिवसीय मैच का दूसरा वनडे खेला गया जिसमे भारत को एक दिवसीय इतिहास की सबसे बड़ी हार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी।भारत की टीम को ऑस्ट्रेलिया ने 234 बॉल बाकी रहते हुए जीत दर्ज की। 

    भारत की टीम पहले खेलते हुऐ मात्र 26 ओवर ही खेल पाई और 117 रन का स्कोर किया। भारत की और से विराट कोहली ने सबसे अधिक 31 रन की पारी खेली । जिसके लिए 35 बॉल का सामना किया।

    ऑस्ट्रेलिया के लिए  तेज बॉलर मिचेल स्टार्क ने शानदार बॉलिंग करतें हुए 53 रन देके 5 विकेट लिए और भारत को बैकफुट पे धकेलने का काम किया। उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

    ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज मिचेल मार्श ने 36 बॉल में 66 रन की और ट्रेविस हेड ने 30 बॉल में 51 रन की नाबाद पारी खेली और भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की सबसे बड़ी ODI जीत दर्ज की। मात्र 11 ओवर में लक्ष्य को प्राप्त कर श्रंखला में 1-1 की बराबरी की।

  ऑस्ट्रेलिया ने आज विश्व क्रिकेट में एकबार फिर साबित किया की उन्हे क्यों दुनिया क्रिकेट का बादशाह कहती हैं।श्रंखला का अंतिम व निर्णायक मैच चेन्नई में खेला जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

If you have any suggestions for betterment.Pls let me know

चुंबकयुक्त उत्पादों के प्रयोग मात्र से गहन बीमारीयां छुमंतर

केवल सोने पानी पीने और हाथ की कलाई पर मैग्नेटिक ब्रासलेट पहनने से रोगों से चमत्कारी मुक्ति की सचाई             चुम्बकीय चिकित्सा हर आयु के न...