शुक्रवार, 31 मार्च 2023

IPL उद्घाटन समारोह/आज का मैच/मैच का समय/टीम/खिलाड़ी

 IPL/31st मार्च 2023/गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स

आज क्रिकेट का महासंग्राम भारतीय प्रीमियम लीग (IPL) की धमाकेदार शुरुवात नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में सांय 7.30 बजे होगी।  उद्घाटन मैच गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला जाएगा।

दिनांक 31st मार्च 2023

स्थान -नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद
मैच -गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स
कैपेटिंस हार्दिक पांडे v/s एमएस धोनी
क्रिकेट का महासंग्राम आज वर्तमान चैंपियन गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा।

धोनी के खेलने पर सस्पेंस

मैच से पहले सीएसके के लिए चिंताजनक खबर हैं की अभ्यास के दौरान एमएस धोनी के बांए घुटने में चोट लगी थी इसके कारण वो 30th मार्च को प्रैक्टिस के लिए स्टैटिडम आए लेकिन बलेबाजी नही की।
यदि धोनी इस मैच में नही खेलते हैं तो बेन स्टोक्स या रविंद्र जडेजा को कप्तानी की जिम्मेदारी दी जा सकती हैं। CSK  के CEO काशी विश्वनाथ को पूरी उम्मीद हैं की धोनी पहला मुकाबला खेलेंगे।


दोनो टीमों में कांटे की टक्कर की संभावना

CSK टीम

    जब CSK की टीम मैदान पर उतरेगी तो सबकी नजरें धोनी पर होगी। टीम की बैटिंग का जिम्मा डेवोन कोनवे के साथ ऋतुराज गायकवाड,मोइन अली , अंबाती रायुडू,बेन स्टोक्स,ऑल राउंडर शिवम दुबे के साथ धोनी के कंधो पर होगी । सर रविंद्र जडेजा बॉल और बैट से टीम को मजबूती देने का काम करेंगे। गेंदबाजी में दीपक चाहर ,बेन स्टोक्स,शिवम दुबे और राजवर्धन हंगारगेकर की तेज गेंदबाजी की कमान होगी और स्पिन में जडेजा और मोइन का साथ देंगे महिष तिक्ष्णा।राजवर्धन इस मैच से IPL में अपना डेब्यू कर सकते हैं।

गुजरात टाइटंस

   वर्तमान चैंपियन गुजरात अपने पहले ही संस्करण में खिताब जीत कर उत्साह से ओत प्रोत होगी। टीम को युवा सुभमन गिल और रिद्धिमान साहा की ओपनिंग जोड़ी से धमाकेदार शुरुवात की अपेक्षा होगी। टीम में केन विलियमसन,डेविड मिलर और मैथ्यू वेड का अनुभव मिलेगा जो आवश्यकता के अनुसार मैच का रुख बदलने के काम आएगा।मिडिल ऑर्डर में आल राउंडर विजय शंकर ,राहुल तेवतिया और कैप्टन हार्दिक पांडे पर तेजी से रन बनाने की जिम्मेदारी होगी। बॉलिंग डिपार्टमेंट में स्पिनर राशिद खान और मोहम्मद शमी के हाथो में होगी।
संभवत ओपनिंग मैच में एक जबर्दस्त भिडंत देखने को मिलेगी।

1 टिप्पणी:

If you have any suggestions for betterment.Pls let me know

3rd ग्रेड शिक्षक ट्रांसफर संभव यदि आपके पास प्रभाव या पैसा हैं।

3rd ग्रेड के मजबूर शिक्षकों से प्रधानमंत्री ने किया छल।       3rd ग्रेड शिक्षक ट्रांसफर संभव यदि आपके पास प्रभाव या पैसा हैं। यह बात में क्...