शुक्रवार, 10 फ़रवरी 2023

ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप

 भारत v/s ऑस्ट्रेलिया का प्रथम टेस्ट मैच 2nd डे


इंडिया एंड ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैचों की श्रंखला के प्रथम मैच का आज दूसरा दिन भारत के नाम रहा । दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 321 रन 7 विकट के नुकसान पे बना लिए हैं और कुल 144 रन को बदत के साथ विपक्ष पे शिकंजा कस लिया हैं। आज का दिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के नाम रहा जिसने शानदार शतक लगाकर 120 रन की पारी खेली। रोहित ने अपनी पारी में 2 छको व 15 चोको की मदद से मात्र 212 बॉल खेलते ये रन मुकमल किए। भारत की और से ऑलराउंडर सर रविंद्र जडेजा v अक्षर पटेल ने भी क्रमश 66 व 52 की पारी खेली।ऑस्ट्रेलिया के लिए टॉड मर्फी ने सबसे अधिक 5 विकट लिए। और मर्फी ने KL Rahul, रविचंद्र अश्विन,चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली एंड श्रीकर भारत को पवेलियन का रास्ता दिखाया।।

नागपुर की पिच pe ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का यह मुकाबला बहुत अहम हैं।और नागपुर की पिच जो स्पिनर के लिए शानदार साबित हो रही हैं।

कल सुबह जब मैच के तीसरे दिन की शुरुवात होगी तब एक तरफ भारत एक बड़े स्कोर की कोशिश करेगा और उधर ऑस्ट्रेलिया जल्दी से जल्दी शेष तीन विकेट लेकर मैच में वापसी की पूरी कोशिश करेगा। यह पूरी संभावना हैं की मैच का निर्णय पांचवे दिन के खेल तक भारत के पक्ष में आ सकता हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

If you have any suggestions for betterment.Pls let me know

चुंबकयुक्त उत्पादों के प्रयोग मात्र से गहन बीमारीयां छुमंतर

केवल सोने पानी पीने और हाथ की कलाई पर मैग्नेटिक ब्रासलेट पहनने से रोगों से चमत्कारी मुक्ति की सचाई             चुम्बकीय चिकित्सा हर आयु के न...