शनिवार, 18 फ़रवरी 2023

2nd टेस्ट ऑस्ट्रेलिया फिर हुई ढेर।

 कंगारू भारत में फिर फीसडी साबित

    भारत की मेजबानी में पहला टेस्ट मैच में बुरी हार झेल कर मैदान पर उतरी कंगारू टीम लगातार तीसरी बार पहली पारी में 90 ओवर भी नही खेल और 263 रन पर सिमट गई। दिल्ली के कोटला मैदान पर जन्हा कंगारू टीम ने केवल एक तेज गेंदबाज को टीम में जगह दी वन्ही पे मोहम्मद सामी ने 4 विकेट झटक के कंगारू कप्तान को उलझन में डाल दिया।

भारत की और से आर अश्विन और सर जडेजा ने भी 3 -3 विकेट लिए।

पुजारा का 100th टेस्ट मैच।

पुजारा भारत की और से 100 मैच खेलने मैदान पे उतरा। इस मौके पर सुनील गावस्कर ने खास कैप देके पुजारा को सम्मान दिया। और मैदान उतरते समय टीम के साथियों ने भी पुजारा की उपलब्धि को गार्ड ऑफ ऑनर दिया और पुजारा भावुक मुद्रा में दर्शकों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

अश्विन का कंगारू के खिलाओ 100 विकेट।

 आर अश्विन ने तीन खिलाड़ियों को आउट करके ऑस्ट्रेलिया के खिलाओ अपनी 100 विकेट पूरी की। इससे पहले अनिल कुंबले ने कंगारू टीम के खिलाफ टेस्ट मैच में 111 विकेट लिए थे।

दुनिया का टॉप ऑलराउंडर जडेजा।

     इस समय ICC टेस्ट मैच रैंकिंग में जडेजा दुनिया के नंबर वन ऑलराउंडर हैं। सिर जडेजा टैक्स मैच में इकलौते भारतीय हैं जिन्होंने 2500 रन व 250 विकेट पूरे किए हैं।और इंग्लैंड के इयान बॉथम हैं जिन्होंने 55 मैच में कारनामा किया था।

1 टिप्पणी:

If you have any suggestions for betterment.Pls let me know

जयपुर गुलमोहर गार्डन मे कार्पेंटर की धोखाधड़ी।

 पढ़े लिखे लोग भी बन रहे हैं ठगी का शिकार                           जयपुर मे आशियाना बिल्डर की सोसाइटी गुलमोहर गार्डन जो वाटिका मे हैं। यंहा ...