रविवार, 12 फ़रवरी 2023

भारत की पाक पे जीत से धमाकेदार शुरुवात

 भारत की पाकिस्तानी महिलाओं पे जीत



महिला T 20 वर्ल्डकप में आज भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से पराजित कर अपने ग्रुप में 2nd पोजिशन पे हैं।

आज पाकिस्तान ने भारत को जीतने के लिए 150 रन का लक्ष्य दिया जिसे भारत ने 3 विकेट खो कर टारगेट को हासिल किया । भारत की तरफ से जमीमा रोड्रग्स ने नाबाद 53 रन की पारी खेली। रिचा घोष ने नाबाद 31 रन बनाए और पाकिस्तान की और से मैच को भारत की और मोड़ा।

भारत की पारी की शुरुवात यस्तिका भाटिया एंड शफली वर्मा ने की  और दोनो ने भारत को एक शदी हुई शुरुवात दी। और भाटिया ने 20 बॉल में 17 रन बनाए और फातिमा की बॉल पे सादिया इकबाल को कैच दिया। शाफली ने 25 गेंदों में 33 रन की बेहतरीन पारी खेली। कप्तान हरमनप्रीत कौर ने भी 12 बॉल पे 16 रन का योगदान दिया।। पाकिस्तान की तरफ से कप्तान मारूफ ने 55 बॉल में 68 रन की इनिंग खेल के भारत के सामने 150 रन की चुनौती पेश की । भारत की और से राधा ने 4 और में 21 रन देकर 2 विकेट लिए और सबसे सफल बॉलर रही।।। भारत का अगला मैच वेस्टइंडीज  के साथ 15 फरवरी को केपटाउन में खेला जाएगा। भारत के लिए पाकिस्तान के साथ ये जीत मनोवैज्ञानिक बढ़त हासिल करके अपनी पकड़ मजबूत करेगा । और वर्ल्डकप जीतने की दावेदारी को मजबूत करेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

If you have any suggestions for betterment.Pls let me know

3rd ग्रेड शिक्षक ट्रांसफर संभव यदि आपके पास प्रभाव या पैसा हैं।

3rd ग्रेड के मजबूर शिक्षकों से प्रधानमंत्री ने किया छल।       3rd ग्रेड शिक्षक ट्रांसफर संभव यदि आपके पास प्रभाव या पैसा हैं। यह बात में क्...