रविवार, 12 फ़रवरी 2023

महिला T20 वर्ल्डकप में आज भारत पाक

 भारत पाकिस्तान में महिला वर्ल्डकप का मैच आज 6.30



10 फरवरी से शुरू हुए महिला T20 वर्ल्ड कप में आज साउथ अफ्रीका के केपटाउन में हाई वोल्टेज मैच भारत और पाकिस्तान के मध्य सांय 6.30 बजे खेला जाएगा जन्हा पर हाल ही में साउथ अफ्रीका में खत्म हुए अंडर19 महिला टी20 विश्व कप में भारतीय अंडर19 टीम ने इंग्लैंड को हराते हुए इतिहास रचा। इस जीत से टीम आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ था। साथ ही साउथ अफ्रीका की परिस्थिति में खेलने का ज्यादा अनुभव हो गया है।
ICC के 8th संस्करण में भारत सहित ऑस्ट्रेलिया वी इंग्लैंड सहित वेस्टइंडीज का पलड़ा भरी दिख रहा हैं वन्ही पे साउथ अफ्रीका को घेरलू पिच पे खेलने का फायदा मिलेगा और उसे कम नहीं आंका जा सकता । गत विजेता ऑस्ट्रेलिया एक तरफ क्रिकेट पंडितो की भविष्यवाणी में टॉप पे बनी हुई है तो भारत से कड़ी टकर के कयाल लगाए जा रहे हैं। आज भारत की टीम अनुभूवि कप्तान हरमनप्रीत कौर के नेतृत्व में मैदान पर उतरेगी । पाकिस्तान की टीम कप्तान बीस मारूफ के नेतृत्व में भारत को कड़ी टकर देने को तैयार होगा। दोनो  टीम ग्रुप A में हैं और वेस्टइंडीज और इंग्लैंड जैसी दमदार टीमों से पार पाना होगा।
इस वर्ल्डकप में कुल 10 टीम शामिल हैं और कुल 23 मैच खेले जायेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

If you have any suggestions for betterment.Pls let me know

चुंबकयुक्त उत्पादों के प्रयोग मात्र से गहन बीमारीयां छुमंतर

केवल सोने पानी पीने और हाथ की कलाई पर मैग्नेटिक ब्रासलेट पहनने से रोगों से चमत्कारी मुक्ति की सचाई             चुम्बकीय चिकित्सा हर आयु के न...