शुक्रवार, 30 जून 2023

पिकलबॉल राजस्थान राज्य चैंपियनशिप 15-16 /July /2023 का आयोजन

 पिकलबॉल राजस्थान राज्य चैंपियनशिप 15-16 /July /2023 का आयोजन

Rajasthan State Championship-2023

         राजस्थान में पिकलबॉल राज्य चैंपियनशिप प्रतियोगिता का आयोजन आगामी जुलाई माह की 15-16 को सवाई मानसिंघ स्टेडियम जयपुर में खेला जायेगा  है। SMS स्टेडियम, जयपुर राजस्थान की प्रमुख खेल और क्रीड़ा संगठनों में से एक है। इसमें मौखिक और शारीरिक खेलों के लिए विशेष ढांचा है और पिकलबॉल चैंपियनशिप का इसी स्थान पर आयोजित होना इस अमरीकी खेल की बढ़ती हुई लोकप्रियता का एक बड़ा मंच होगा। । इस चैंपियनशिप में राजस्थान के सभी जिलों से खिलाड़ियों के भाग लेने की सम्भावना हैं। इस खेल के राजस्थान में राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी हैं जो इस प्रतियोगिता में नए खिलाड़ियों के साथ अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे और नए खिलाड़ियों का उत्षावर्धन करेंगे। 

अंतरराष्ट्रीय खिलाडी कमल कांत जी ने बताया की यह पिकल बॉल प्रतियोगिता का रात्रि आयोजन भारत में पहली बार हो रहा हैं।  और इस प्रतियोगिता को लेकर खिलाड़ियों में बड़ा उत्षाह देखा जा रहा हैं।  और खिलाडी जयपुर /भीलवाड़ा/पाली/जोधपुर/कोटा/सीकर सहित सभी जिला संभागो में युद्ध स्तर की तैयारी कर रहे हैं। 

इस प्रतियोगिता में 200 से अधिक खिलाड़ियों के भाग लेने की सम्भावना हैं।  खिलाडी निचे दिए गए बारकोड को स्कैन करके ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।  साथ है  प्रतियोगिता की सम्पूर्ण विवरण के लिए भी दिए गए नंबरो पर संपर्क कर जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। 

For detail of Tournament

For Purchase Pickle Ball Items visit......


 

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

If you have any suggestions for betterment.Pls let me know

चुंबकयुक्त उत्पादों के प्रयोग मात्र से गहन बीमारीयां छुमंतर

केवल सोने पानी पीने और हाथ की कलाई पर मैग्नेटिक ब्रासलेट पहनने से रोगों से चमत्कारी मुक्ति की सचाई             चुम्बकीय चिकित्सा हर आयु के न...