रविवार, 25 दिसंबर 2022

राहुल की भारत जोड़ो यात्रा दिल्ली

                     Indian Poltics-BHARAT JODO SE ACHA HOTA CONGRESS JODTE

 

      राहुल गाँधी कल भारत जोड़ो यात्रा का महिमा मंडित करते हुए कल दिल्ली का मनोरंजन करने में सफल हुए । राहुल ने कल लोगो को भाषण दिया जिसमे उसने कहा की "इस यात्रा मे मेरे से हर धर्म जाती समुदाय व वर्ग,किसान,छात्र,मजदूर,महिलाए सब मिले और इन सब से मिलके अब मे कह सकता हूँ कि भारत के लोगो के दिलो मे मोहब्बत भरि हुई हैं सब लोग प्रेम से रह रहे हैं "  केवल विपक्षी दल होने के नाते राहुल ने मोदी सरकार को इसके लिये धन्यवाद नही कह पाये लेकिन अपनी इमानदारी का परिचय दिया।। 

      उधर चापलूसी गेंग अपने अंदाज मे मोदी सरकार डर गई, कोरोना का नाम लेके यात्रा को रोकना चाहती हैं ।सरकार चीन से डर गई हैं ।  अब दिल्ली दूर नही ।। अब कांग्रेस को कौन समझाए की भारत डरा या चीन ये पब्लिक ने विडियो मे देखा है । संसद मे आपके पास कुछ बोलने को नही हैं । तुम लोग 3000 किलोमीटर की यात्रा के बाद भी ये नही कह सकते कि इससे कोई राजनेतिक फ़ायदा होगा। ।। 

         कल राजस्थान मे पुन RpSC के द्वारा आयोजित 2nd grade के टीचर की परीक्षा के पेपर लिक हो गये। जो आपके कार्य क्षमता की पोल खोलता है ।। हाँ ये यात्रा भारत मनोरंजन के तोर पे भारतीय लोगो के दिल मे याद रहेगी।।।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

If you have any suggestions for betterment.Pls let me know

चुंबकयुक्त उत्पादों के प्रयोग मात्र से गहन बीमारीयां छुमंतर

केवल सोने पानी पीने और हाथ की कलाई पर मैग्नेटिक ब्रासलेट पहनने से रोगों से चमत्कारी मुक्ति की सचाई             चुम्बकीय चिकित्सा हर आयु के न...